logo

नीतीश कुमार को बस मुख्यमंत्री बने रहना है और फेविकोल लगा कर कुर्सी से चिपके रहना है- प्रशांत किशोर

jan_suraj.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने फिर एक बार नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 2015 के बाद कई बार पलटी मारकर अपना हित - अहित कर चुके हैं। आज समाज का हर वर्ग जान गया है कि नीतीश कुमार को किसी से मतलब नहीं है। नीतीश को बस मुख्यमंत्री बने रहना है और फेविकोल लगा कर कुर्सी से चिपके रहना है। 


नीतीश को बिहार की जनता से कोई लेना-देना नहीं
प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कभी बीजेपी का कमल पकड़ कर तो कभी लालटेन पर लटककर मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं।  बिहार चाहे भाड़ में जाए बिहार की जनता का कुछ भी हो, उससे इनको कोई लेना देना नहीं है। नीतीश कुमार को बिहार की जनता के प्रति कोई संवेदना नहीं रह गई है। नीतीश कुमार का पूरे बिहार में पुरजोर विरोध होना चाहिए। इन्होंने सारी मोरालिटी को ताखा पर रख दिया है। 
नीतीश को अहंकार है कि 42 विधायक होने के बाद भी ये मुख्यमंत्री बने ही रहते हैं

प्रशांत किशोर ने आगे नीतीश कुमार के अहंकार की बात करते हुए कहा कि नीतीश को अहंकार इस बात का है कि 42 विधायक होने के बाद भी ये मुख्यमंत्री बने ही रहते हैं। अगर आप देखियेगा तो JDU के 117 विधायक हुआ करते थे। वहां से घटकर 72 हुए इसके बाद 72 से उलटकर 42 में आ पहुंचे हैं। अगली बार जनता इतन कम विधायक देगी कि कोई गणित और जुगाड़ इनको मुख्यमंत्री नहीं बना पाएगा आप लिखकर रखिए।